कोटा में बाथरूम में घुसा कोबरा, देखते ही होश उड़े

0
93
snake-in-bathroom

कोटा
बारिश होने के साथ ही इन दिनों सांप निकलने की घटनाएं सामने आ रही है। सांप अपने बिलों से निकलकर रिहायशी इलाके में घुसने लगे है। ताजा मामला कोटा(kota) काला तालाब स्थित चंद्रसेन रोड इलाके में सामने आया। यहां 5 फीट लंबा ब्लैक कोबरा एक मकान घुस गया। बाथरूम में जाकर फन फैलाकर बैठ गया। जैसे ही व्यक्ति बाथरूम में फ्रेश होने गया,

कोबरा को देखकर दहशत में आ गया।करीब 1 घंटे तक परिवार के लोग दहशत में रहे। सूचना पर स्नैक केचर गोविंद शर्मा ने मौके पर पहुंचकर कोबरा को रेस्क्यू किया। फिर सुरक्षित जंगल में छोड़ा।

गोविंद शर्मा ने बताया कि खारी बावड़ी निवासी राधेश्याम जांगिड़ के मकान में सांप घुस गया। रात 10 बजे करीब परिवार का सदस्य बाथरूम में फ्रेश होने गया। बाथरूम की कुंडी लगाकर कमोड पर बैठ गया। जैसे ही फ्लैश चलाने के लिए पीछे हाथ घुमाया तो वहां कोबरा नजर आया। 5 फीट लंबे ब्लैक कोबरा को देखकर होश उड़ गए। दहशत के मारे बाथरूम से बाहर आकर कुंडी लगा दी।

सूचना पर सांप पकड़ने वाले गोविंद शर्मा मौके पर पहुचे और 5 मिनट की मशक्कत के बाद सांप को रेस्क्यू किया। उस दौरान मकान में 3 से 4 व्यक्ति मौजूद थे। सांप को रेस्क्यू करने के बाद परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली। गोविंद शर्मा ने बताया कि खेती की जमीन पर मकान बनने व बारिश और गर्मी में हिट से परेशान होकर सांप अपने बिलों से बाहर आते है। इनका पसंदीदा खाना चूहे है। ये चूहे के शिकार के लिए आबादी इलाके में आ रहे है। कोबरा सांप अपनी मौजूदगी आवाज करके बताता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here