बूंदी में 3 दिन के अन्दर 2 किसानों की मौत

0
103

बूंदी की कुंवारती मंडी गेट के पास गुरुवार रात को पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन की टक्कर से एक किसान घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। किसान अपने गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली में धान लेकर बूंदी मंडी में बेचने आया था। इससे पूर्व मंगलवार को भी मंडी गेट के पास ट्रैक्टर का टायर निकलने से एक किसान की मौत हो गई थी।

सदर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के कुंवारती मंडी में धान लेकर आए माटुंदा पंचायत के मोतीपुरा निवासी किसान महावीर बैरवा (30) पुत्र रामदेव बैरवा गुरुवार रात 11 बजे मंडी में धान बेचने आया था। ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के जाम में फंसने के दौरान किसी वाहन ने टक्कर मार दी। किसान को घायल स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया। किसान की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पिता रामदेव बैरवा की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक परिवार का इकलौता पुत्र था और मृतक के प्रिंस (8) और भावेश (4) के दो बेटे हैं।

3 दिन पहले भी हुई थी किसान की मौत
बूंदी उमर माता गांव निवासी किसान कालू गुर्जर (35) की भी मंगलवार को मौत हो गई थी। मृतक ट्रैक्टर-ट्रॉली में धान लेकर कुंवारती मंडी में बेचने आया था। मंगलवार सुबह 11 बजे मंडी रोड पर ब्रेकर को पार करते समय का ट्रैक्टर से गिर गया था। जिसके कारण उस की मौत हो गई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here