बैंक से लौट रहे कैटल गार्ड की जेब काटी,ऑटो चालक ने दो साथियों के साथ मदद के जेब से 40 हजार किए पार

0
579

कोटा
शहर के विज्ञाननगर थाना क्षेत्र में एक ऑटो चालक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति की जेब से 40 हजार रुपए पार कर लिए। ऑटो चालक ने मदद करने बहाने  कैटल गार्ड को ऑटो में बैठाया फिर गली में घुमाकर कुछ दूर चौराहे पर छोड़ दिया। और ऑटो लेकर फरार हो गए। पीड़ित कैटल गार्ड ने जब अपनी जेब चेक की तो जेब में रखे 40 हजार रुपए गायब मिले। पीड़ित ने गुरुवार देर शाम को विज्ञाननगर थाने पहुंचकर शिकायत दी है। 

पीड़ित गफूर खान,निवासी दरा, मुकन्दरा में कैटल गार्ड है। वो बैंक से सैलरी के 30 हजार रुपए निकलवाकर लौट रहे थे। ऑटो में उतरकर एरोड्राम पहुंचे यहां से नए बस स्टैंड की ओर पैदल जा रहे थे। रास्ते में एक ऑटो चालक ने उनको रोक कर पूछा कहां जा रहे हो। गफूर खान ने नए बस स्टैंड जाने की बात कही। इसपर ऑटो चालक ने बिना पैसे लिए नए बस स्टैंड पर छोड़ने की बात कहीं। और ऑटो में बिठा लिया। ऑटो में पीछे की सीट पर 2 युवक ओर बैठे हुए थे।

ऑटो चालक ने गली में घुमाकर मोटर मार्केट की तरफ से झालावाड़ रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास उतार दिया और बताया कि झालावाड़ जाने वाली बस यहां से मिल जाएगी। ये कहकर ऑटो चालक अपने साथियों के साथ फरार हो गया।

पीड़ित ने जेब को चेक किया तो जेब मे रखे 40 हजार रुपए गायब मिले। गफूर खान ने बताया कि बैंक से सेलरी के 30 हजार रुपए निकलवाकर आया था। 10 हजार पहले के पड़े थे। सारे रुपए पेंट की अंदर की जेब में रखे थे। ऑटो चालक के कहने पर पीछे की सीट पर बैठा था। ऑटो से उतरा तो जेब में कट लगा हुआ था। सारे पैसे गायब थे।

विज्ञानं नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here