जन आक्रोश रैली की तैयारियों को लेकर भाजपा नगर मंडल की बैठक

0
81

जन आक्रोश रैली की तैयारियों को लेकर बुधवार को यहां भाजपा नगर मंडल की बैठक चैतन्य हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित हुई। मुख्य अतिथि भाजपा देहात जिला उपाध्यक्ष देवकीनंदन राठौर ने कहा कि राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की मंशा से भाजपा की ओर से जन आक्रोश रैली प्रस्तावित है।

सांगोद विधानसभा क्षेत्र में भी जन आक्रोश रैली को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भी मुख्य चौराहों, मोहल्लों एवं सार्वजनिक स्थलों पर नुक्कड़ सभाओं के जरिए राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों से लोगों को अवगत कराया जाएगा। कांग्रेस सरकार के बेहाल चार साल के कुशासन में किसानों को दर-दर भटकना पड़ रहा है। खाद बीज के लिए लम्बी लाइने लगानी पड़ रही है।

युवा बेरोजगार है तो महिलाओं को सरेराह परेशान किया जा रहा है और राजस्थान सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है। भाजपा देहात जिला उपाध्यक्ष दिलीप गर्ग ने कहा कि राज्य सरकार के मुखिया को केवल अपनी कुर्सी की चिंता है। आमजन त्रस्त है तो सरकार अपनी ही लड़ाई में उलझी पड़ी है। बैठक में नगर अध्यक्ष गोपाल सोनी, भाजपा नेता कैलाश शर्मा, निकाय प्रकोष्ठ जिला संयोजक प्रदीप सोनी, विधि प्रकोष्ठ जिला संयोजक राजेंद्र नागर, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित वैष्णव आदि ने संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here