कोटा विज्ञान नगर फ्लाईओवर के नजदीक चलती कार में लगी भीषण

0
79

कोटा (kota) के विज्ञान नगर थाना इलाके में झालावाड़ रोड पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई। घटना के समय कार में चार लोग सवार थे, जो बाल बाल बच गए। दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया लेकिन जब तक कार आग की वजह से पूरी तरह जल गई। कार मालिक विष्णु जांगिड़ ने बताया कि वह गंगाईचा अपने रिश्तेदारों के साथ एक स्थान पर दर्शन करने गया था। रविवार सुबह वह सब लोग वापस लौट रहे थे, कार में चार लोग सवार थे।

गंगाइचा से वह महावीर नगर अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान झालावाड़ रोड पर ईएसआई अस्पताल के सामने अचानक कार के बोनट से धुआं उठने लगा। इस दौरान बारिश हो रही थी। ऐसे पहले तो कार चला रहा विष्णु कुछ समझ नहीं पाया लेकिन तेज धुआं उठने लगा तो उसने कार साइड में खडी की। इतने में ही बोनट में आग लग गई।

कार में सवार लोगों में हड़कंप मच गया। चारों कार से तुरंत उतरे इतने में ही कार को आग ने पूरी तरह चपेट में ले लिया। जानकारी लगने पर दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक कार अंदर से पूरी तरह जल चुकी थी। सामने आया है कि कार में पीएनजी गैस किट लगा हुआ था, ऐसे में माना जा रहा है कि इस किट से लीकेज होने की वजह से आग लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here