केंद्रीय कारागृह कोटा के अधीक्षक एवं मंडलाधिकारी ने सांगोद उपकारागृह का किया औचक निरीक्षण

0
105

केंद्रीय कारागृह कोटा के अधीक्षक एवं मंडलाधिकारी परमजीत सिंह सिद्धू ने बुधवार को सांगोद उपकारागृह का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उपकारागृह परिसर में घुमकर यहां की व्यवस्थाएं देखी तथा सुविधाओं को लेकर उपकारागृह पुलिसकर्मियों से जानकारी ली।

मंडलाधिकारी उपकारागृह में बंद विचाराधीन बंदियों से भी रूबरू हुए और उनसे चर्चा की। इससे पहले उपकारागृह पहुंचने पर अभिवादन में जेल प्रहरी लालचंद ने सलामी देकर गार्ड ऑफ ऑनर किया।

मंडलाधिकारी सिद्धू ने उपकारागृह में बंदियों की बैरक एवं मैस का निरीक्षण किया तथा बंदियों को मिल रहे भोजन की गुणवत्ता भी देखी तथा उसकी जांच कर संतोष जाहिर किया। जेल प्रभारी मुकेश शर्मा ने बताया कि जेल मंडलाधिकारी ने बंदियों से रूबरू होकर जेल व्यवस्थाओं व बंदियों की समस्याओ की जानकारी ली। जिसमे बंदियों ने किसी प्रकार की शिकायत या समस्या नहीं बताई।

जेल मंडलाधिकारी सिद्धू ने उपकारागृह की व्यवस्थाओं पर प्रसन्नता जाहिर की तथा प्रभारी मुकेश शर्मा के प्रबंधन की सराहना की। उपकारागृह में स्वच्छता तथा हरियाली देखकर भी उन्होंने खुशी जताई तथा उपकारागृह को स्वच्छ व हरियालीपूर्ण बनाए रखने में कार्मिकों के सहयोग को सराहा। निरीक्षण के दौरान चिकित्साधिकारी मथुरेश गुप्ता, अवधेश गुप्ता, रामरूप, दौलत, राकेश, ओमप्रकाश सोलंकी जेल प्रहरी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here