रिश्तेदार ने घर में घुसकर की महिला हत्या,महिला के बात नहीं करने से नाराज था

0
60

कोटा 
कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में तलवंडी इलाके में एक रिश्तेदार ने घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी। जो महिला के बात नहीं करने से नाराज था। देर रात तलवार लेकर घर में छिप गया। फिर महिला पर एक के बाद एक तलवार से हमला कर दिया। महिला ने खुद को बचाने की कोशिश की। दोनों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। हमले में महिला के पेट व पैर में तलवार की चोट लगी। आरोपी भी चोटिल हुआ।

घर में मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। घायल महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया। खून ज्यादा बहने से भावना गौतम (52) की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी नरेंद्र महिला का रिश्तेदार है। उसका घर आना जाना था। लंबे समय से महिला ने उससे बात करना बंद कर रखा था। महिला के परिवार वालों ने भी नरेंद्र से मना किया था। देर शाम को नरेंद्र तलवार लेकर घर में घुस गया। फिर मौका देखकर महिला पर वार कर दिया। वारदात के समय परिवार के सदस्य भी घर पर ही मौजूद थे। आरोपी की मौजूदगी का उन्हें पता नहीं लगा।

महिला भावना के एक बेटा और बेटी है। पति राकेश गौतम के दिव्यांग होने के बाद से महिला मेडिकल स्टोर संभालती थी। आरोपी के रिश्तेदार होने को वजह से वारदात के मृतका के परिजन घटना के बारें में जानकारी देने से बच रहे है। आरोपी नरेंद्र भी शादीशुदा बताया। उसके दो बच्चे हैं।

डीएसपी अमर सिंह ने बताया- रिश्तेदार तलवार लेकर मकान में घुसा था। जिसे परिवार के सदस्यों में पकड़कर पुलिस को सौंपा है। शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। फिलहाल कारण सामने नहीं आए हैं।

जवाहर नगर नगर थाना पुलिस पुलिस उप अधीक्षक अमर सिंह  द्वारा कार्रवाई करते हुए नरेंद्र पुत्र श्री बलभद्र प्रसाद 49 साल निवासी हरिजन बस्ती हनुमान मंदिर के पास सांगोद थाना जिला कोटा ग्रामीण को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया हत्या के आरोप में हत्या के आरोपी के भी दोनों हाथों में चोट लगी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here