kota में सास के ताने व झगड़े से तंग आकर जहर खाया

0
118

कोटा 
कोटा में सास के ताने व झगड़े से तंग आकर एक विवाहिता ने अज्ञात जहर का सेवन कर लिया। जिसके बाद इलाज के दौरान कोटा एमबीएस हॉस्पिटल (kota MBS Hospital) में विवाहिता कीमौत हो गई। मृतका द्वारका (23) का मायका कोटा (kota) के रेलवे कॉलोनी इलाके में है उसकी शादी 4 साल पहले एमपी के श्योपुर के रामगांवड़ी की निवासी हरिओम के साथ हुई थी। मृतका के परिजनों ने सास व पति पर तंग करने का आरोप लगाए है।


मृतका द्वारका 5 बहिन व 1 भाई में तीसरे नम्बर की थी। साल 2018 में उसकी शादी हुई थी। उसके 2 साल की बेटी व 7 माह का एक बेटा है। मृतका के भाई हरिकृष्ण ने बताया कि शादी के 6 माह बाद से ही उसकी सास ,द्वारका को परेशान करती थी। इस कारण दोनों पति पत्नी श्योपुर से कोटा आ गए थे। दोनों कोटा में नया नोहरा इलाके में ठेला लगाते थे। और टिफिन का काम करते थे।

कुछ समय पहले ही सास ने दोनों को गांव बुलाया था। सास उसकी बेटी-बेटे के बारें में शक करती थी और ताने देती थी। उसका पति भी अपनी मां का साथ देता था। इन्ही बातों से तंग आकर उसने गेंहू में डालने वाली कीटनाशक दवाई खाली। अचेतावस्था में पति हरिओम उसे लेकर कोटा पहुंचा। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े – माइनिंग सेक्टर के प्रोत्साहन के साथ ही सभी वर्गों की सुनिष्चित होगी भागीदारी-खान मंत्री भाया

नयापुरा थाना ASI धनराज ने बताया कि अज्ञात पोइजन खाने से पति ने हॉस्पिटल भर्ती करवाया था। श्योपुर पुलिस आने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here