पूर्व महिला पार्षद ने जहर खाया कर की खुदकुशी, चाचा ससुर-सास पर केस दर्ज

0
690

राजसमंद (राजस्थान)
राजसमंद के देवगढ़ में शुक्रवार को पूर्व महिला पार्षद ज्योति पंवार (31) ने जहर खा कर खुदकुशी कर ली। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ज्योति के पिता ने चाचा ससुर और सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। ज्योति पंवार नगर पालिका के पूर्व बोर्ड में भाजपा से पार्षद रह चुकी हैं।

देवगढ़ थानाधिकारी पूरण मीणा ने बताया कि ज्योति पंवार कसरींग घाटी में रहती थीं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया। ज्योति के परिवार का उनके चाचा ससुर केसर सिंह के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। केसर सिंह और पत्नी शांता देवी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

ज्योति पंवार के पिता रणवीर सिंह ने बताया कि ज्योति की शादी 10 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही केसर सिंह के साथ मिलकर कोई बिजनेस शुरू किया था। केसर सिंह ने इस बिजनेस में नुकसान बताकर उसे हड़प लिया। इसके बाद केसर सिंह और उसकी पत्नी शांता देवी ने ज्योति के परिवार को परेशान करने लगे। कुछ दिन पहले उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। वह काफी दिन से इस वजह से परेशान चल रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here