शांति धारीवाल ने कहा मुख्यमंत्री ने माना है तो हमने भी माना, देखा भी है,  पायलट-शेखावत साथ थे

0
105

कोटा
सरकार गिराने के प्रयास में गजेंद्र सिंह शेखावत (gajendra singh shekhawat) और सचिन पायलट(sachin pilot) वाले सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) के बयान पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल (shanti dhariwal) ने प्रतिक्रिया दी है। यूडीएच मंत्री से जब सीएम के बयान को लेकर बात की तो कहा- उन्होंने जो कहा सही कहा।

शांति धारीवाल से पूछा गया था कि अशोक गहलोत ने गजेंद्र सिंह और सचिन पायलट के मिले हुए होने की बात कही है। इस पर आप क्या कहना चाहते हैं? जवाब में धारीवाल ने कहा- उन्होंने जो कुछ कहा ठीक ही कहा, क्या गलत कहा। क्या गलत कहा इसमें।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या आप मानते हैं कि वह मिले हुए थे? इस पर धारीवाल ने कहा कि बिल्कुल मुख्यमंत्री ने माना है तो हमने भी माना है। देखा भी है। क्या गलत है इसमें।

कोटा दौरे पर हैं मंत्री

धारीवाल के बयान के बाद कांग्रेस के भीतर खाने कोल्ड वार की चर्चाओं को और हवा मिली है। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल फिलहाल कोटा दौरे पर हैं।

इस दौरान बात करते हुए जब उनसे यह पूछा गया कि सांसद जसकौर ने कहा है कि राजस्थान में भी महाराष्ट्र जैसी स्थिति होगी। इस पर धारीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र की बात तो महाराष्ट्र वाले जाने। राजस्थान में उन्होंने पहले भी मुंह की खाई है। फिर खा जाएंगे। राज्यसभा चुनाव में 126 में से 126 वोट पड़े, उन्हीं का वोट टूटा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here