कोटा में बड़ा हादसा, चम्बल नदी में कार गिरी, 9 जनों की मौत,दूल्हे का इंतजार कर रही दुल्हन को मिली मौत की खबर

0
361

कोटा
कोटा में नयापुरा स्थित चंबल नदी की छोटी पुलिया से रविवार को सुबह कार नदी में गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इसमें 9 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस और नगर निगम की रेस्क्यू टीम पहुंची और पानी से शवों को निकाला गया। हादसे में मारे गए सभी लोग बाराती हैं। यह बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी। इसमें दूल्हे अविनाश की भी मौत हो गई। दूल्हे का साफा पानी में तैरता हुआ मिला। शवों को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया।

घटनाक्रम के अनुसार चौथ का बरवाड़ा से बारात कार व अन्य वाहनों में उज्जैन जा रही थी और दूल्हा जिस गाड़ी में बैठा था वह कार कोटा के नयापुरा स्थित चंबल की छोटी पुलिया से चंबल में गिर गई और हादसा हो गया। इसमें अभी तक 9 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं।

पुलिस महानिरीक्षक रविदत्त गौड़ ने बताया कि सभी शव पानी से निकाल लिए गए हैं। पुलिया से कार सीधा पानी में गिरी थी और जहां कार गिरी वहां करीब 9 फिट पानी है। नगर निगम के गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि हादसे को देखकर लगता है कि कार असंतुलित होकर नदी में गिरी है। कार को गिरते किसी ने नहीं देखा लेकिन हादसा होने के बाद कोई व्यक्ति नदी में मछलियों को आटा डालने आया था, उसने कार को नदी में तैरते हुए देखा। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने रेस्क्यू टीम को बुलाया।

जिला कलक्टर हरिमोहन मीना ने कहा, पीडि़त परिवारों को हर संभव सहायता दी जाएगी। मृतकों के परिजन भी मोर्चरी पहुंच गए हैं। जो गाड़ियां आगे निकल गई थी वे भी वापस आ गई हैं।

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया सभी गाड़ी के नम्बरों के आधार पर मालिक से पता किया तो वाहन में बाराती सवार होने की सूचना मिली। मौके को देखकर ऐसा लगता है कि असंतुलित होकर कार नदी में गिरी है। हादसा होने के समय का किसी को पता नहीं है, यह घटना रात की भी हो सकती है। सुबह किसी ने कार को पानी में देखा तब पता चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here