मां ने साथ में सो रहे 8 साल के बेटे का गला काटा

0
450

सुनेल  (झालावाड़)
झालावाड़ के सुनेल कस्बे में मानसिक रूप से बीमार महिला ने अपने 8 साल के बेटे की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह फरार हो गई। पिछले करीब 7 साल से वह बच्चे के साथ पीहर में रह रही थी। रविवार सुबह मामा और नाना की नींद खुली तो बेड पर मासूम का शव पड़ा मिला।  हत्या की वजह अब तक पता नहीं चल सकी है।

जानकारी के अनुसार, ममता (35) की शादी पिड़ावा के नोलाई गांव में गोपाल गुर्जर से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति से अनबन शुरू हो गई थी। इसके बाद ममता ने पति से तलाक ले लिया। 7 साल से अपने पीहर सुनेल आकर रह रही थी। 8 साल का बेटा विजय गुर्जर भी उसी के साथ रहता था। रोज की तरह शनिवार की रात भी वह अपनी मां के साथ पलंग पर सो रहा था। रात में ही मां ने उसका गला रेत कर हत्या कर दी। घर में नाना और मामा ही थे। रविवार सुबह जब वे उठे तो पलंग पर विजय का शव पड़ा था। पीहर वालों का दावा है कि ममता मानसिक रूप से बीमार है।

गिरफ्तारी के लिए टीम गठित
सुनेल थाने के एसएचओ सुनेल मनसी राम विश्नोई ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह सामने आ पाएगी। पुलिस ने टीम गठित कर दी है। वारदात के बाद बच्चे के मामा प्रकाश ने ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here