इस गावं में शराब के ठेके से परेशान महिलाओ ने किया ऐसा काम की अब अधिकारी लगाएंगे गावं का चक्कर

0
729

सांगोद के रामपुर की झोपडिय़ा गांव में शराब के ठेके से परेशान गांव की बड़ी संख्या में महिलाएं गुरूवार को सांगोद पहुंची। महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम अंजना सहरावत को परेशानियों से अवगत कराया। एसडीएम ने भी महिलाओं की पीड़ा समझी और तत्काल सांगोद थानाधिकारी व तहसीलदार को दुकान की जांच करने को लेकर निर्देशित किया।

सांगोद एसडीएम को अपनी समस्याओ को लेकर ज्ञापन देती महिलाए

महिलाओं ने बताया कि घानाहेड़ा के शराब दुकानदार ने गांव में अवैध ब्रांच खोल रखी है जहां दिनभर और देर रात तक शराब बिकती है। यहां दिनभर पुरूष शराब के नशे में गाली गलोच करते रहते है। जिससे महिलाओं का रास्ते से निकलना भी दुश्वार हो रहा है।

यह भी पढ़े… उप मुख्यचिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी व खंड मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने किया संयुक्त दौरा

सांगोद एसडीएम को अपनी समस्याओ बताती महिलाए

मेहनत मजदूरी कर घर चलाने के लिए महिलाएं मनरेगा में काम करती है लेकिन शराब के नशे को पूरा करने के लिए पुरूष अपनी पत्नियों से मारपीट कर उनकी सारी कमाई शराब में उड़ा देते है। जिससे महिलाएं भी खासी परेशान है और घर-परिवार की स्थिति भी बिगड़ती जा रही है। गांव के सज्जन लोग शराबियों को रोकते-टोकते है तो वो उनसे भी अभद्रता पर उतारू हो जाते है। बच्चों का भविष्य भी खराब होता जा रहा है। ऐसे में महिलाएं ट्रैक्टर-ट्रोली में बैठकर सांगोद पहुंची और एसडीएम को अपनी समस्या बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here